बेरोजगार रोजगार के लिए भटक रहे और भाजपा नेता अपने चहेतों को सेवा विस्तार व पुनः रोजगार देने में लगे हैं : छाजटा

शिमला: जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने हिमफेड में  कुछ चहेतों को विशेष लाभ देने व सेवानिवृत्ति के बाद सेवा विस्तार व पुनः नियुक्तियां देने पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा है कि हिमफेड में सरकारी नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। हिमफेड आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन कर रहे गया है।

यहां जारी एक बयान में छाजटा ने हिमफेड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हिमफेड आज दिन तक सेब बागवानों को उनका बकाया देने तक में आनाकानी कर रहा है तो दूसरी तरह इसके अध्यक्ष अपने चहेतों को अनुचित लाभ देने में लगे है।इसके चलते हिमफेड कर्मचारियों में भी भारी रोष व्याप्त है।

छाजटा ने कहा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि हिमफेड के बोर्ड की होने वाली बैठक में  पुनः नियुक्ति और सेवा विस्तार का मामला स्वीकृति के लिये रखा गया है।उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा है कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को किसी भी स्तर पर पुनः नियुक्ति या सेवा विस्तार नही दिया जाना चाहिए।उन्होंने कहा है कि आज प्रदेश में जिस तेजी से बेरोजगारी फेल रही है उसके लिये सरकार के पास कोई भी नीति तक नही है।बेरोजगार रोजगार के लिए मारे मारे भटक रहे हैं और बोर्डो और निगमों में भाजपा नेता अपने चेहतों को सेवा विस्तार व पुनः रोजगार देकर उन्हें रेवड़ियां बाँटने में लगे है।

छाजटा ने आरोप लगाया है कि अपने निजी स्वार्थ के चलते आज हिमफेड बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। उन्होंने सरकार से हिमफेड की कारगुजारियों की जांच करवाने और बागवानों का सेब का बकाया जल्द जारी करवाने को कहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed