हार से लिया जाएगा सबक, मिशन रिपीट के लिए मंथन जारी : अविनाश राय खन्ना

हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है : खन्ना
• भाजपा 2022 का चुनाव दम खम से लड़ेगी
• अगले चुनाव में हमारी जीत पक्की

शिमला:  भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोर ग्रुप में बहुत से महत्वपूर्ण विषयों पर सभी नेताओं ने चर्चा की, हमने पार्टी के आगामी प्लान के लेकर रोड मैप तैयार किया है। हमारी प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने हैं उसको लेकर भी चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी जिलों और मंडलों की बैठक होनी है उसकी नीति भी तय हुई है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा इन उपचुनावों में हारी है, उसमें किसका क्या रोल रहा है और क्या क्या कारण रहे उनपर विचार किया गया है।
हमारे लिए इन उपचुनावों के नतीजे एक ऑय ओपनर है। उन्होंने कहा की भाजपा 2022 का चुनाव दम खम से लड़ेगी, सभी कमी पेशियों को दूर करते हुए हम आगे बढ़ेगे। उन्होंने कहा कि हम जनता और कार्यकर्ताओं की अपेक्षा को पूरी करेंगे।
हमें गर्व है और विश्वास है कि जिस प्रकार से प्रदेश और केंद्र सरकार ने जन हित मे कार्य किए हैं वह सहरानीय है। हमने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके कारण हमें सिर झुकना पड़े, हमारी सरकार ने किसान सम्मान निधि , आयुष्मान भारत, हिम केअर, उज्वला योजना जैसी जनकल्याण स्कीम जनहित में चलाई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के बाद भाजपा नए जोश से फील्ड में उतरेगी। खन्ना के कहा कि अगले चुनाव में हमारी जीत पक्की है।
हिमाचल प्रदेश में सरकार और संगठन में अच्छा ताल मेल है जिसका बड़ा लाभ हमें मिलता है। पूरे प्रदेश में हर बूथ पर भाजपा का पन्ना प्रमुख कार्यरत है और हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *