भाजपा ने पार्टी में परिवारवाद की प्रथा को अंकुश लगाया : टंडन

100 करोड़ वैक्सीनेशन की अभूतपूर्व उपलब्धि पर पूरे देश में ख़ुशी का माहौल : टंडन

लोकतंत्र भंग करने की बात करने का कांग्रेस पार्टी को अधिकार नहीं है

शिमला:  भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा 100 करोड़ वैक्सीनेशन की अभूतपूर्व उपलब्धि पर पूरे देश में ख़ुशी का माहौल है। ये खुशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में ‘सबके संगठित प्रयास’ का परिणाम है। इस अवसर पर मैं सभी देशवासियों एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देता हूँ।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र भंग करने की बात करने का कांग्रेस पार्टी को अधिकार नहीं है, कांग्रेस सरकारों के समय उन्होंने लोकतंत्र की हत्या अनगिनत बार की है। पूरे देश मे उनके शीर्ष नेतृव द्वारा आपातकाल लगा और सिख दंगों में अनेकों बेकसूरों की हत्या करना देश भूला नहीं है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद से ग्रस्त पार्टी है, आज देश में गांधी परिवार की छठी पीढ़ी कांग्रेस पर राज कर रही है। उनकी पार्टी में किसको टिकट मिलनी है उसका फैसला गांधी परिवार ही करता है पर भाजपा में ऐसा नहीं है, अगली टिकट सांसद हो या विधायक हो किसको मिले यह किसी को भी नहीं पता होता।
भाजपा में सभी फैसले सैद्धान्तिक तौर पर लिए जाते हैं।
उन्होंने कहा की भाजपा ने पार्टी में परिवारवाद की प्रथा को अंकुश लगाया है जिस प्रकार से बापू, बेटा, पोता और पड़पोते को टिकट मिलती है वह केवल कांग्रेस पार्टी में ही संभव होगा।
भाजपा में हर सामान्य कार्यकर्ता को नेता बनने का अवसर प्राप्त होता है और यह ही एक कारण है कि भाजपा का कार्यकर्ता भाजपा में खुश हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *