कुल्लू: मकान में आग, पिता और पुत्र जिंदा जले

कुल्लू: मकान में आग, पिता और पुत्र जिंदा जले

कुल्लू: प्रदेश के कुल्लू ज़िला में एक मकान में आग लगने से पिता-पुत्र जिंदा जल गए गुरुवार रात को बंजार उपमंडल के ग्राम पंचायत थाटी बीड के गनयोली में ढाई मंजिल मकान में आग लग गई थी। जानकारी के मुताबिक, देर शाम आठ बजे थाटीबीड़ गांव में लकड़ी के मकान में अचानक आगलगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान घर के अंदर पिता-पुत्र मौजूद थे। दोनों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

स्थानीय लोगों ने आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। हालांकि, देखते ही देखते आग ने ढाई मंजिल मकान को आगोश में ले लिया। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पाया। मृतकों की पहचान शेर सिंह(65) और लाल चंद (43) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासनिक के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना में नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। पुलिस ने 2 दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू कर दी है और आग के कारणों की जानकारी नहीं मिली है। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रुपये दिए गए हैं। एसडीएम बंजार मनी राम भारद्वाज ने घटना की पुष्टि की और उन्होंने कहा कि वह घटना स्थल पर गए हैं। पीड़ित परिवार को प्रशासन और सरकार की तरफ से मदद दी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *