भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने रवि मेहता

कांग्रेस ने ध्यान बंटाने के लिए जासूसी व फोन टैपिंग का खेला पैंतरा : प्रवीण कुमार

शिमला: भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के कमजोर नेतृत्व पर कांग्रेसियों द्वारा ही लगाए जा रहे प्रश्न चिन्ह से पेरशान उनकी टीम ने ध्यान बंटाने के लिए जासूसी व फोन टैपिंग का पैंतरा खेला है। सरकार पर आरोप लागने के बजाय वह कांग्रेस के कमजोर पड़ते संगठन को संभालने का प्रयास करें क्योंकि लोकसभा की चारों सीटों पर कांग्रेस की हार के बाद उनकी विदाई भी तय है।

भाजपा के मीडिया प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भी कुलदीप सिंह राठौर की स्वीकार्यता कांग्रेस में नहीं बन पा रही है। पहले ही बिखराव के दौर से गुज़र रही कांग्रेस उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद और अधिक गुटों में विभक्त दिख रही है। संगठन में अपना गुट खड़ा करने के कारण उन्हें चारों ओर विरोध का सामना कर पड़ रहा है। ठियोग से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक राठौर मण्डी में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और कांगड़ा में चन्द्र कुमार चौधरी के सार्वजनिक विरोध के कारण जो उनकी फजीहत हुई है उसी से ध्यान बाँटने के लिए अब उनकी टीम इस तरह बिना सबूतों के निराधार आरोप लगा रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि फोन टैपिंग और जासूसी के आरोप लगाना कांग्रेसी नेताओं का प्रिय शगल रहा है। वह जानते हैं कि इस बहाने कम से कम चर्चा में तो रहेंगे। पूर्व में भी कांग्रस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने इस तरह के आरोप गत धूमल सरकार पर लगाए थे और मुख्यमंत्री बनने के पश्चात् सालों जांच करवाने के बाद भी अपने आरोपों को सिद्ध नहीं कर पाएं। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष को चाहिए कि वह अपने संगठन को मज़बूत करें तभी उनकी स्वीकार्यता बढ़ेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *