हिमाचल: कोयले की अंगीठी की गैस लगने से दो की मौत

शिमला: अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित 4 लोगों की मौत

चौपाल/रोहड़ू :  शिमला जिले के रोहड़ू और चौपाल में तीन सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो हादसे चौपाल और एक रोहड़ू में हुआ। पहला हादसा जोड़ना पंचायत के सरी गांव में हुआ। सरी में बोलेरो कैंपर करीब पांच सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता और पुत्र की मौके पर मौत हो गई है। देवठी धार के पास यह हादसा हुआ।

गाड़ी में श्याम सिंह रपटा (48) और उनके पुत्र अंकुश रपटा (24) निवासी मसिवना डाकघर पुलबाहल की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना चौपाल से एएसआई वीरेंद्र कुमार की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची। शवों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। दूसरा हादसा झीकनी पुल के पास बाग नामक स्थान पर हुआ।

यहां टिपर गहरी खाई में लुढ़क गया। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान विनोद कुमार पुत्र मंगत राम ग्राम खोखाह डाकघर रुसलाह तहसील नेरवा के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को खाई से निकाला। डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है। इधर पारसा-शेखल संपर्क मार्ग पर धारा खड्ड के समीप एक बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। हादसा धारा खडड् के समीप हुआ।

बोलेरो गाड़ी धारा गांव की ओर जा रही थी। इसी बीच धारा खड्ड के पास हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे में मरने वाले की पहचान प्रदीप कुमार (34) गांव धारा तहसील रोहड़ू के रूप में हुई है। डीएसपी रोहड़ू अनिल शर्मा ने बताया कि हादसे में चालक की मौत हुई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *