हिमाचल: वर्धमान टैक्सटाईल में अप्रेंटिस के 100 पद अधिसूचित

जुलाई को तीन वर्षीय डिप्लोमा कोर्स की काउंसलिंग

शिमला: निदेशक तकनीकी शिक्षा, व्यवसायिक एवं औद्योगिक प्रशिक्षण सुन्दरनगर हिमाचल प्रदेश द्वारा तीन वर्षीय डिप्लोमा कोर्सो के प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष के तृतीय चरण में रिक्त सीटों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया जा रहा है।

तीन वर्षीय डिप्लोमा कोर्सो के प्रथम वर्ष में प्रवेश के इच्छुक पात्र प्रत्याशी की काउंसलिंग के लिए 28 जुलाई, 2016 को तथा द्वितीय वर्ष के अभ्यर्थी को 29 जुलाई, 2016 को प्रातः 11.30 बजे राजकीय बहुतकनीकी हमीरपुर में उपस्थित होना होगा। विवरण पुस्तिका तथा काउंसलिंग के लिए निर्धारित शर्तों के पूर्ण करने पर ही अभ्यार्थी को प्रवेश मिलेगा। पैट तथा लीट के अभ्यार्थी की सीट रिक्त होने पर उपलब्ध नहीं होता है तो ऐसी स्थिति में अभ्यर्थियों ने यह परीक्षा नहीं दी है, उन्हें भी दाखिला मिल सकता है।

सीटों के आबंटन का कार्य निर्धारित तिथि को पूरा न होने पर आवेदकों को अगले दिन तक प्रतीक्षा करनी होगी। काउंसलिंग शैडयूल की विस्तृत जानकारी के लिए हि.प्र. तकनीकी शिक्षा बोर्ड की वैबसाईट www.hptechboard.com का अवलोकन करें या सभी कार्यदिवस में टॉल फ्री नंबर 1800-180-8025 पर प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक संपर्क करें।

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *