“एसजेवीएन” के “सीएमडी” और “निदेशक (कार्मिक)” होंगे सम्‍मानित

  • एसजेवीएन के सीएमडी होंगे “सीईओ विद एचआर ओरिएंटेशन” अवार्ड से सम्‍मानित
  • एसजेवीएन के निदेशक(कार्मिक) को दिया जाएगा “मोस्‍ट इन्‍फ्लूंएशियल एचआर लीडर इन इंडिया” अवार्ड
  • वर्ल्‍ड एचआरडी कांग्रेस द्वारा निजी क्षेत्र के साथ-साथ सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे प्रतिभाशाली व्‍यक्तियों को किया जाता है सम्‍मानित
  • अवार्ड दिनांक 15 से 17 फरवरी, 2016 तक मुम्‍बई में आयोजित किए जाने वाले समारोह में किए जाएंगे प्रदान
  • संगठनात्‍मक लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने के लिए बैलेंस स्‍कोर कार्ड के प्रभावी कार्यान्‍वयन के परिणामस्‍वरूप गत तीन वर्षों में उत्‍कृष्‍ट एमओयू रेटिंग प्राप्‍त

 

 

एसजेवीएन के सीएमडी होंगे “सीईओ विद एचआर ओरिएंटेशन” अवार्ड से सम्‍मानित

एसजेवीएन के सीएमडी होंगे “सीईओ विद एचआर ओरिएंटेशन” अवार्ड से सम्‍मानित

एसजेवीएन के निदेशक(कार्मिक) को दिया जाएगा “मोस्‍ट इन्‍फ्लूंएशियल एचआर लीडर इन इंडिया” अवार्ड

एसजेवीएन के निदेशक(कार्मिक) को दिया जाएगा “मोस्‍ट इन्‍फ्लूंएशियल एचआर लीडर इन इंडिया” अवार्ड

शिमला : “एसजेवीएन लिमिटेड के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक आर.एन. मिश्र” को “सीईओ विद एचआर ओरिएंटेशन” अवार्ड से सम्‍मानित किया जाएगा, जबकि निदेशक(कार्मिक) नन्‍द लाल शर्मा को “मोस्‍ट इन्‍फ्लूंएशियल एचआर लीडर इन इंडिया” अवार्ड से सम्‍मानित किया जाएगा। वर्ल्‍ड एचआरडी कांग्रेस द्वारा निजी क्षेत्र के साथ-साथ सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे प्रतिभाशाली व्‍यक्तियों को इन अवार्डों से सम्‍मानित किया जाता है तथा ये अवार्ड दिनांक 15 से 17 फरवरी, 2016 तक मुम्‍बई में आयोजित किए जाने वाले समारोह में प्रदान किए जाएंगे।

इन अवार्डों का चयन वरिष्‍ठ शीर्षस्‍थ व्‍यक्तियों शोधकर्त्‍ताओं और शिक्षाविदों से युक्‍त प्रख्‍यात निर्णायक मंडल के सदस्‍यों द्वारा सामरिक दृष्टिकोण, ट्रैक रिकार्ड,सततशीलता के लिए क्षमता, भविष्‍योन्‍मुखता, ईमानदारी और नैतिकता तथा मानव संसाधन प्रभाव (संगठन के अंदर) सहित योग्‍यता बेंचमार्क के आधार पर उन सर्वोत्‍तम मानव संसाधन कार्य व्‍यवहारों के सम्‍मानस्‍वरूप किया जाता है।

एसजेवीएन में परिवर्तन प्रबंधन तथा सामरिक एचआर को एसजेवीएन की दूर-दृष्टि ,मिशन और उद्देश्‍य की समीक्षा सहित एसजेवीएन में विभिन्‍न अभिनव एचआर रणनीतियों के कार्यान्‍वयन के माध्‍यम से क्रियान्वित किया गया है। एसजेवीएन में प्रबंधन द्वारा किए गए एचआर उपायों ने कंपनी के सर्वोत्‍तम कार्य निष्‍पादन और इसकी कारोबारी योजना के पुनर्निर्धारण में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है। संगठनात्‍मक लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने के लिए बैलेंस स्‍कोर कार्ड के प्रभावी कार्यान्‍वयन के परिणामस्‍वरूप गत तीन वर्षों में उत्‍कृष्‍ट एमओयू रेटिंग प्राप्‍त हुई है । प्रत्‍येक वित्‍तीय वर्ष में 90% कर्मचारियों को कम से कम दो मानव दिवसों का प्रशिक्षण प्रदान करना कारोबारी समकक्ष कंपनियों के मध्‍य मुख्‍य उपलब्धियों में से एसजेवीएन के लिए एक उप‍लब्धि है। एसजेवीएन को लेकर हितधारकों, चाहे वे सरकार, आम जनता हो या‍ परियोजना गतिविधियों से प्रभावित समुदाय, इन सबके नजरिए में सकारात्‍मक बदलाव देखने को मिला है। यह सब वर्तमान प्रबंधन के गतिशील और क्रियाशील नेतृत्‍व के तहत वर्तमान नीतियों में अभिनव परिवर्तन के कारण संभव हुआ है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *