कामगारों को राशन आपूर्ति की उचित व्यवस्था हो सुनिश्चित : उपायुक्त डीसी राणा

चंबा: डीसी राणा ने विधानसभा निर्वाचन-2022 के तहत मतदान करने और जागरूकता को लेकर की अपील, 12 नवंबर को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होगा मतदान

विभागों, शैक्षणिक संस्थानों,विद्युत परियोजनाओं के कार्यालयध्यक्षों को लिखा पत्र

चंबा: उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी डीसी राणा ने ज़िला के विभिन्न विभागों , विद्युत परियोजनाओं ,शैक्षणिक संस्थानों के कार्यालयध्यक्षों से विधानसभा निर्वाचन-2022 के अंतर्गत सभी अधिकारियों -कर्मचारियों और विद्यार्थियों से मतदान करने और जागरूकता गतिविधियों के प्रचार प्रसार को लेकर एक विशेष अपील की है ।

डीसी राणा द्वारा जारी की गई विशेष अपील में कहा गया है कि प्रदेश विधानसभा आम चुनाव-2022 के तहत 12 नवंबर को सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक मतदान होगा । चुनावों में लोगों की भागीदारी को और अधिक बढ़ाने के लिए भारत के चुनाव आयोग का निरंतर प्रयास रहा है।

उन्होंने कार्यालयध्यक्षों से अपील करते हुए कहा है कि जागरूक नागरिक के रूप में हमें एक मतदाता के रूप में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। आपके नियंत्रण में काम करने वाले कर्मचारियों की बड़ी संख्या भी मतदाता है, और विधानसभा चुनावों में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना भी आपकी महान जिम्मेदारी होगी ।

मतदान के लिए सभी पात्र मतदाताओं की बाधा मुक्त भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए राज्य भर के सभी सार्वजनिक और निजी प्रतिष्ठानों के लिए मतदान दिवस को सवैतनिक अवकाश के रूप में घोषित किया गया है। आप अपने नियंत्रणाधीन कर्मचारियों को चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें और उनसे अपने परिवार के सदस्यों की भी चुनाव में भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह करें। मतदान सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक होगा। आपकी ओर से किए गए प्रयास हमारे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने में महत्वपूर्ण होंगे । इस प्रयास में आपके बहुमूल्य सहयोग की अपेक्षा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed