विक्रमादित्य सिंह बोले-शिमला ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास मेरी प्राथमिकता

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ग्राम पंचायत बाग के गांव क्यालू में

 शिमला: शिमला ग्रामीण के विधायक व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विक्रमादित्य सिंह विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज अपने विधान क्षेत्र की दूर दराज ग्राम पंचायत बाग के गांव क्यालू में पंहुचे। स्थानीय विधायक जब पहली बार इस गांव में आए थे तो उस समय वे पैदल चल कर गांव तक पंहुचे और इस दूरदराज गांव की जनता से वायदा किया कि अगली बार मैं सड़क मार्ग से इस गांव में आऊंगा।

आज क्लालू गांव पंहुचे विधायक विक्रमादित्य सिंह ने स्थानीय जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह ने अपनेे कार्यकाल में क्यालू गांव के लिए नाबार्ड के तहत सड़क निर्माण का कार्य प्रारम्भ करवाया था। लोगों की समस्या को देखते हुए उन्होंने बाग से क्यालू  सड़क निर्माण को प्राथकिता पर पुरी करने के विभाग को निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि नाबार्ड के तहत 5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित बाग से क्यालू सड़क से आपके गांव में आकर आज स्व. वीरभद्र सिंह जी के सपनों को पूरा करते हुए मुझे बहुत प्रसन्ता हो रही है। उन्होंने कहा कि सड़क सुविधा न होने के कारण यहां के लोगों को 9 किलामीटर पैदल चलना पड़ता था। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामाण विधान सभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि स्व. वीरभद्र सिंह जी ने इस विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए जो सपने संजोए थे उन सब को पूरा करना मेरा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी इस क्षेत्र को विकास की दृष्टि से और अधिक विकसित किया जाएगा।

इस अवसर पर स्थानीय जनता ने ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से अपने विधायक का स्वागत किया और सड़क सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए उनका धन्यवाद किया।

इस अवसर पर कांग्रेस सचिव हरि कृष्ण हिमराल,ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला परिशद सदस्य रीना कुमारी, उप प्रधान उोहर चंद, समिति सदस्य नरेश वर्मा,ब्लाक युवा कांग्रेस अध्यक्ष भुपिन्द्र शर्मा, पूर्व प्रधान ग्राम पंचयत बाग सेवादास वर्मा,एडवोकेट विरेन्दर वर्मा, यशवन्त वर्मा,दीप राम समेत ब्लाक कांग्रेस पदाधिकारी क्षेत्र के निर्वाचित प्रतिनिधिगण भी उपस्थित रहे।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed