सोलन: 3 जुलाई को पुलिस भर्ती परीक्षा

सोलन: पुलिस विभाग में भर्ती के लिए पुनः लिखित परीक्षा 03 जुलाई, 2022 को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा ने दी।

वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि ज़िला सोलन के जिन अभ्यार्थियों ने 6 दिसम्बर से 16 दिसम्बर, 2021 तक आयोजित पुलिस भर्ती की शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण की है की पुनः लिखित परीक्षा 3 जुलाई, 2022 को निर्धारित की गई है।

वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि सभी शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 3 जुलाई, 2022 को एल.आर. ग्रुप ऑफ इन्स्टियूट (इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी) ओच्छघाट, सोलन के हाल में आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा प्रातः 09.00 बजे से आरम्भ होगी।

उन्होंने कहा कि लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थी अपने साथ पासपोर्ट साईज की रंगीन फोटो, पहचान पत्र के लिए आधार कार्ड अथवा ड्राईविंग लाईसेन्स या पासपोर्ट सहित कार्ड-बोर्ड एवं नीला या काला बाल पेन लाना सुनिश्चित करें।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र उनके मोबाईल नम्बर पर एस.एम.एस के माध्यम से अलग से भेजे जा चुके हैं। किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा हाल में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे कि मोबाईल फोन, कल्क्युलेटर, इलेक्ट्रॉनिक वॉच और बैग इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि जिन अभ्यर्थियों के विरुद्ध 27 मार्च, 2022 को आयोजित की गई लिखित परीक्षा के दौरान प्रश्न पत्र लीकेज का मामला दर्ज हुआ है को 3 जुलाई की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी नहीं किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी दूरभाष नम्बर 01792-223836 पर संपर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed