उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने एनडीआरएफ व आर्मी के जवानों का रैली ऑफ चंबा में अहम भूमिका का किया “धन्यवाद”

चंबा : उपायुक्त चंबा डी सी राणा ने रैली ऑफ चंबा में सेना के जेके राइफल की टीम के 15 जवानों का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन के सहयोग से रैली ऑफ चंबा के सफल आयोजन में सर्च एंड रेस्क्यू कार्य की महत्वपूर्ण भूमिका रही तथा साथ में एनडीआरएफ की 14 वीं नूरपुर बटालियन से 30 जवानों ने एंबुलेंस सहित किलाड़ पांगी से वाया किश्तवाड़ जम्मू होकर रैली ऑफ चंबा के प्रतिभागियों को एस्कॉर्ट करके सुरक्षित चंबा पहुंचाया जो कि एक सराहनीय कार्य रहा।

गौरतलब है कि साच पास दर्रे पर अचानक मौसम में तब्दीली की वजह से हल्का हिमपात हुआ और हिमपात होने के कारण रविवार को साच पास दर्रा वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गया था।

रैली के प्रतिभागियों को समयबद्ध तरीके से सुरक्षित चंबा लाना एक चुनौती भरा कार्य था जिसे इन दलों ने बखूबी अंजाम दिया व चंबा पुलिस की भी अहम भूमिका रही यह सभी टीमें रैली ऑफ चंबा के गंतव्य स्थलों पर विशेष रूप से तैनात रही और तन्मयता से कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन किया।

उपायुक्त ने फेडरेशन ऑफ मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया तथा ब्राउन बियर मोटर स्पोर्ट्स सोसाइटी चंबा तथा विभिन्न प्रायोजकों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों, विशेषकर रैली के निर्धारित रूट्स के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों का सहयोग के लिए भी विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed