भाजपा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री पंडित सुख राम के निधन पर किया शोक व्यक्त

शिमला: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महासचिव राकेश जमवाल, त्रिलोक जमवाल, त्रिलोक कपूर और संगठन महासचिव पवन राणा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री पंडित सुख राम की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया, जिनका 94 वर्ष की आयु में निधन हो गया।
सुरेश कश्यप ने कहा कि हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनके परिवार को इस दुखद घड़ी को झेलने की शक्ति दें और दिवंगत आत्मा आत्मा को शांति मिले।
सुख राम एक दूरदर्शी नेता और एक उत्कृष्ट सांसद थे, यह हमारे राज्य के लिए एक अपूरणीय क्षति है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा पूर्व केंद्रीय मंत्री और हमारे वरिष्ठ सहयोगी पंडित सुखराम जी के निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को यह अपार दुःख सहन करने की शक्ति दे।
पंडित सुख राम को 7 मई को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।
सुख राम को 4 मई को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें हिमाचल के मंडी के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से उन्हें शनिवार को एम्स में इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके दिल्ली लाया गया।
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने 7 मई को कांग्रेस नेता को दिल्ली ले जाने के लिए एक राज्य हेलीकॉप्टर प्रदान किया।
सुख राम 1993 से 1996 तक केंद्रीय संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) थे।
उन्होंने पांच बार विधानसभा चुनाव और तीन बार लोकसभा चुनाव जीता।
सुखराम ने 1963 से 1984 तक मंडी विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed

girl licking boner cute innocent teen sisters webcam