भट्टाकुफर में आयोजित होने वाले जनमंच कार्यक्रम के लिए 27 शिकायतें व 41 मांगें प्राप्त : उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी

शिमला: उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां बताया कि फल मण्डी भट्टाकुफर में आयोजित होने वाले जनमंच कार्यक्रम के लिए 27 शिकायतें तथा 41 मांगें प्राप्त हुई है।
उन्होंने कहा कि जनमंच के सफल आयोजन के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। आज जनमंच पूर्व गतिविधियों के तहत ग्राम पंचायत रझाना, पटगैहर और पुजारली में अधिकारियों ने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनीं और उनका निवारण किया।
उन्होंने बताया कि जनमंच पूर्व गतिविधियों के तहत ग्राम पंचायत पुजारली में कृषि विभाग द्वारा किसान जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें किसानों को सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रदान की गई। भट्ठाकुफर में पशुपालन विभाग द्वारा पशुपालकों को शिविर के माध्यम से विभागीय गतिविधियों की जानकारी दी। पटगैहर में आयुर्वेद विभाग द्वारा शिविर लगाया गया जिसमें 70 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई।
नायब तहसीलदार ग्रामीण गोपाल कृष्ण मुखिया ने ढली, मशोबरा व संजौली में 103 इंतकाल के मामले किए।
उपायुक्त ने बताया कि जनमंच कार्यक्रम के तहत सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रातः 9.30 बजे तक विभागीय प्रदर्शनियों के स्टॉल तैयार करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर उप-महापौर नगर निगम शैलेन्द्र चौहान, पार्षद कमलेश मेहता, रेनु तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed