शास्त्री अध्यापक के पदों के लिए काउंसलिंग 10 फरवरी को

ऊना: प्रारम्भिक शिक्षा विभाग के माध्यम से शास्त्री अध्यापकों के जिलास्तर पर 16 पद बैच आधार पर भरे जाने हैं। रोजगार कार्यालय ऊना, अम्ब, हरोली एवं बंगाणा द्वारा जिन अभ्याथियों के नाम बैच आधार पर (अनुबन्ध पर) भरने हेतू प्रायोजित किये गये है उनकी काउंसलिंग 10 फरवरी को प्रातः 10 बजे उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना के कार्यालय में होगी। यह जानकारी देते हुए प्रारंभिक शिक्षा उप निदेशक देवेन्दर चंदेल ने बताया कि अभ्यार्थियों की सूची तथा काउंसलिंग सम्बंधी संपूर्ण जानकारी इस कार्यालय की वेबसाईट पर उपलब्ध है। सभी अभ्यार्थियों को कॉल लैटर भेज दिए गए है।

  • विभिन्न श्रेणियों में इन बैच के आधार पर होगी भर्ती

उन्होंने बताया कि अनारक्षित वर्ग तथा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग में 2003 बैच, अनुसूचित जाति में 2009 बैच, अनुसूचित जाति (आईआरडीपी) श्रेणी में 2011 बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग में 2006 बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग (आईआरडीपी) में 2015 बैच, अनारक्षित वर्ग (स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित) श्रेणी में अब तक का बैच व अनुसूचित जनजाति श्रेणी में 2010 बैच के अभ्यार्थी पात्र होंगे।

देवेन्दर चंदेल ने बताया कि उपरोक्त बैच से सम्बधित अगर किसी अभ्यार्थी का नाम रोजगार कार्यालय द्वारा नहीं भेजा गया है तथा वे ऊना जिला से संबंध रखते हैं, तो वे भी निर्धारित तिथि को काउंसलिंग में भाग ले सकते है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *