भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने रवि मेहता

भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने रवि मेहता

  • कैलाश परिषद के उपाध्यक्ष है रवि मेहता

अंबिका/शिमला: भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष का चुनाव आज शिमला के प्रदेश कार्यालय दीप कमल चक्कर में शिमला जिला के चुनाव अधिकारी एवं वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। चुनाव प्रक्रिया में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त एवं रूपा शर्मा प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल सूद शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, ग्रामीण से भाजपा प्रयताशी प्रमोद शर्मा , ठेयोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा एवं शिमला जिला के अध्यक्ष संजय सूद, राजेश शारदा, दिनेश ठाकुर, जितेंद्र भोटका उपस्थित रहे।

सूरत नेगी ने बताया की सभी नेताओं से चर्चा करके जिला शिमला के अध्यक्ष पर सबकी सहमति बनाई गई है। उन्होंने बताया कुल 10 कार्यकर्ताओं के नाम आए सामने आए थे, जिसमें से 5 कार्यकर्ताओं को शॉर्टलिस्ट किया गया था। उसके बाद सभी भाजपा नेताओं से संवाद किया गया और सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की सहमति से भाजपा शिमला जिला का अध्यक्ष कैलाश फेडरेशन के उपाध्यक्ष रवि मेहता को घोषित किया गया।

नवनियुक्त अध्यक्ष रवि मेहता ने सभी प्रदेश ने नेतृत्व एवं उपस्थित नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा हमे पार्टी के नेतृत्व पर पूरा विश्वास है पार्टी का नेतृत्व जिस प्रकार की जिम्मेदारी देगा उसको पूर्ण रूप से हम पूरा करेंगे पूर्व में भी पार्टी ने मुझे विभिन्न दायित्व पर कार्य करने का अवसर दिया है और उन दायित्वों पर मैंने पूर्ण काम किया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *