नगर पंचायत कण्डाघाट के चुनाव परिणाम

शिमला: पंचायत उप चुनाव के लिए रिर्टनिंग अधिकारियों की नियुक्ति

शिमला : पंचायत उप चुनाव के लिए रिर्टनिंग अधिकारियों की नियुक्ति की गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी शिमला अमित कश्यप ने आज यहां जानकारी देते बताया कि जुब्बल-कोटखाई विकास खण्ड की ग्राम पंचायत महासु, शिल्ली, पुड़ग, झाल्टा के लिए खण्ड विकास अधिकारी जुब्बल-कोटखाई को नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा कि विकास खण्ड चैपाल के ग्राम पंचायत जावग-छमरोग, मधाना के लिए खण्ड विकास अधिकारी चैपाल जबकि विकास खण्ड कुपवी की ग्राम पंचायत जोखड़ के लिए खण्ड विकास अधिकारी कुपवी को निुयक्त किया गया है। विकास खण्ड मशोबरा की डुम्मी व धमून के लिए खण्ड विकास अधिकारी मशोबरा, विकास खण्ड नारकण्डा की भुट्टी, थानाधार के लिए खण्ड विकास अधिकारी नारकण्डा, विकास खण्ड बसन्तपुर की चलाहल व पिपलीधार ग्राम पंचायत के लिए खण्ड विकास अधिकारी बसन्तपुर की नियुक्ति की गई है।

विकास खण्ड रोहडू की ग्राम पंचायत पुजारली-4, कटलाह के लिए खण्ड विकास अधिकारी रोहडू, विकास खण्ड छोहारा की ग्राम पंचायत सारीबासा के लिए खण्ड विकास अधिकारी छोहारा तथा ग्राम पंचायत जाखा के लिए उपमण्डलाधिकारी डोडरा-क्वार व विकास खण्ड रामपुर की ग्राम पंचायत फांचा के लिए खण्ड विकास अधिकारी रामपुर को रिर्टनिंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि यह रिर्टनिंग अधिकारी सहायक रिर्टनिंग अधिकारियों की नियुक्ति करेंगे। सहायक रिर्टनिंग अधिकारियों को उप-चुनाव संबंधित प्रक्रिया के बारे में आवश्यक पूर्वाभ्यास खण्ड विकास अधिकारी के कार्यालय में दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *