“आओ नशा छोड़े खेल खेलें” अभियान के तहत शिमला जिला टी-20 क्रिकेट चैंपिनशिप शुरू, 426 टीमें ले रही भाग

  • विक्रमादित्य सिंह ने किया चैंपियनशिप का शुभारंभ

शिमला: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और ग्रामीण शिमला से विधायक विक्रमादित्य सिहं द्वारा आयोजित करवाए जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का आज आगाज हो गया। हालांकि कार्यक्रम के शुभारंभ के लिए विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शुभारंभ के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन वे कार्यक्रम में नहीं आ पाए।

मुख्यमंत्री के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल न होने पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शायद उन्होंने अपना निर्णय किसी राजनीतिक दवाब के चलते अंतिम समय पर बदल लिया होगा। जब कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रण दिया गया था तो मुख्यमंत्री ने इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आने पर अपनी मंजूरी दी थी, और उसी अनुसार सभी तैयारियां भी की गई थी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था। युवाओं को नशे के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से खेल का आयोजन हैं। 10 अक्टूबर हिमाचल प्रदेश स्पोर्ट्स, कल्चरल एनवायरमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने ‘आओ नशा छोड़े खेल खेलें’ अभियान के तहत शिमला जिला टी 20 क्रिकेट चैंपियनशिप का शुभारंभ किया। इस प्रतियोगिता में 426 टीमें भाग ले रही हैं।

इस अवसर पर विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सभी प्रतिभागियों से खेल की भावना से खेलने का आह्वान करते हुए कहा कि इस आयोजन से जहां एक और हमारे मजबूत रिश्ते बनेंगे, वहीं दूसरी और प्रतिभाभान को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का भी अवसर प्राप्त होगा। उन्होंने इस में भाग ले रहे प्रतिभागियों को सफल आयोजन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *