लोकसभा चुनाव में पूरे जोश व तैयारियों के साथ उतरेंगे कार्यकर्ता, चारों सीटों पर पार्टी प्रत्याशी की जीत करेंगे सुनिश्चित : जयराम

प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए अभ्यास वर्ग का आयोजन

प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए अभ्यास वर्ग का आयोजन

शिमला: शिमला संसदीय क्षेत्र बनूटी में भाजपा द्वारा 2 दिवसीय अभ्यास वर्ग का आयोजन किया गया। जिसका समापन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया। इस दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों की तर्ज पर 2019 का चुनाव भी भाजपा जीत हासिल करेगी। मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि प्रदेश की सभी चारों सीटों पर बीजेपी फिर से जीत दर्ज करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता पूरे जोश और तैयारियों के साथ फील्ड में उतरेंगे और चारों सीटों पर पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण बैठक थी और सभी संसदीय क्षेत्रों में इस तरह की बैठकें आयोजित करने का निर्णय हुआ है। अभ्यास वर्ग में शिमला के सांसद वीरेंद्र कश्यप सहित शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सहजल और शिमला संसदीय क्षेत्र के पदाधिकरी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए अभ्यास वर्ग का आयोजन कर रही है जिसमें कार्यकर्ताओं को सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुचाने के निर्देश दिए जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *