जन मंच कार्यक्रम के प्रति लोगों का उत्साह बरकरार, अभी तक ठियोग में लगभग 70 शिकायतें प्राप्त

जन मंच कार्यक्रम के प्रति लोगों का उत्साह बरकरार, अभी तक ठियोग में लगभग 70 शिकायतें प्राप्त

शिमला : जन मंच कार्यक्रम के प्रति लोगों का उत्साह बराबर बना हुआ है, जिसके तहत अभी तक उपमंडलाधिकारी कार्यालय ठियोग में लगभग 70 शिकायतें प्राप्त हुई हैं और यह क्रम जारी है। उपमंडलाधिकारी ठियोग मोहन दत्त शर्मा ने आज यह जानकारी यहां दी। उन्होंने बताया कि लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करने के उद्देश्य से ठियोग की चयनित 11 पंचायतों में विशेष प्रचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि लोग जन मंच कार्यक्रम का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें। इसके लिए विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ-साथ विभिन्न स्तरों पर पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों का भी भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है। पंचायतों में पंपलेट वितरण व लाऊड स्पीकर के माध्यम से लोगों को जन मंच कार्यक्रम के प्रति जानकारी दी जा रही है। इसके अतिरिक्त विभिन्न स्थानों पर पोस्टर लगाकर भी लोगों को इस कार्यक्रम से लाभ प्राप्त करने के प्रति अवगत करवाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए नुक्कड़-नाटकों का आयोजन भी किया जाएगा। सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग शिमला के कलाकारों द्वारा चयनित 11 पंचायतों में यह नुक्कड़-नाटक प्रस्तुत किये जाएंगे, जिसमें जन मंच कार्यक्रम के उद्देश्य तथा लोगों को मिलने वाले लाभ के प्रति जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *