राज्य बिजली बोर्ड अनुबन्ध आधार पर नवनियुक्त जूनियर ऑफिस असिस्टैंट को दे रहा प्रशिक्षण

राज्य बिजली बोर्ड अनुबन्ध आधार पर नवनियुक्त जूनियर ऑफिस असिस्टैंट को दे रहा प्रशिक्षण

  • प्रशिक्षण कार्यक्रम में करीब 50 जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आई.टी.) ले रहे भाग

शिमला: हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत् बोर्ड लिमिटेड द्वारा अनुबन्ध आधार पर नवनियुक्त जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आई.टी.) को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। आज शिमला के सांगटी स्थित ए.सी.एस.टी.आई. संस्थान में जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आई.टी.) का दूसरे चरण का चार दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आरम्भ हुआ। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में लगभग 50 जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आई.टी.) भाग ले रहे हैं।

इस अवसर पर उदघाटन सत्र पर मुख्यातिथि के रूप में राज्य विद्युत् बोर्ड लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक (कार्मिक) कुमुद सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार को हम पारदर्शिता से कार्य कर दूर कर सकते हैं। उन्होंने कर्मचारियों से अपनी कार्यक्षमता बढ़ाने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण से ही आधुनिक युग की समस्याओं से पार पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि विद्युत बोर्ड का मुख्य कार्य अब विद्युत को 24 घंटे सुनिश्चित तरीके से हिमाचल के उपभोक्ताओं को पहुंचाना है, जिसमें उनके वर्ग की भी प्रमुख भूमिका है। उन्होंने कर्मचारियों से आहवान किया कि वे अपना कार्य पूरी निष्ठा से करें।

इस अवसर पर बोर्ड लिमिटेड के उप निदेशक (लोक सम्पर्क) अनुराग पराशर ने कहा कि प्रशिक्षण आधुनिक युग की आवश्यकता है और प्रशिक्षण से कर्मचारी दक्ष होता है। उन्होंने कर्मचारियों में कार्य संस्कृति को अपनाकर बोर्ड को एक स्तरीय स्थान पर पहुंचाने का आहवान किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *