सीएम से मिला जब ये आश्वासन.. तो खत्म हुआ जंजैहली एसडीएम कार्यालय विवाद

जंजैहली मामले का हल शांतिपूर्वक तरीके से निकाला जा सकता है, लेकिन जो विवाद को बढ़ावा दे रहे हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा : जयराम

मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जंजैहली में जारी विरोध प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते उन षडयंत्रकारियों को चेताया है जो पर्दे के पीछे रहकर इस मामले को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पर्दे के पीछे के लोग चाहे इधर के हों या उधर के, पर्दा हटाकर सभी को बेनकाव कर दिया जाएगा। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही।  जयराम ने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट दोनों ही भाजपा के विपक्षी दल हैं और सरकार चाहे अच्छा करे या न करे लेकिन इनका काम ही विरोध करना है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जो पर्दे के पीछे हैं उन्हें भी जल्द ही बेनकाब कर दिया जाएगा। जयराम ने कहा कि जंजैहली में भले ही विरोध प्रदर्शन हो रहा है, लेकिन उन्होंने करीब 25 पंचायतों के लोगों को दूसरी तरफ रोक रखा है जो कि थुनाग में एसडीएम कार्यालय के हक में हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह कोर्ट के आदेशों की अनुपालना करते हुए लिया है। यदि इस मामले पर कोर्ट से कोई निर्णय नहीं आता तो उन्हें भी यथास्थिति में कोई आपति नहीं थी।

जयराम ठाकुर ने बताया कि जंजैहली के लोगों से मिलकर कोई न कोई बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा। सीएम ने कहा कि इस मसले का हल शांतिपूर्वक तरीके से निकाला जा सकता है, लेकिन कुछ लोग पर्दे के पीछे रहकर इसे और ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं। कोर्ट की अवहेलना करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *