शिमला: ब्योलिया स्कूल ने आयोजित किया शिक्षा-संवाद कार्यक्रम

शिमला: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ब्योलिया में शिक्षा-संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें अध्यापकों एवं अभिभावकों के मध्य सीधा संवाद स्थापित हुआ। कक्षा छह से आठवीं तक के विद्यार्थियों का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया तथा नौवीं से 12वीं कक्षा की अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं का परिणाम भी अभिभावकों के साथ साझा किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य निशा भलूनी द्वारा वर्ष भर विद्यालय की गतिविधियों की विस्तृत चर्चा अभिभावकों के साथ की गई तथा विद्यालय की बेहतरी के लिए नव वर्ष हेतु एक विस्तृत योजना तैयार की गई।
प्रधानाचार्य निशा भलूनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा छठी में धवीना प्रथम, प्रियंका द्वितीय और लक्ष्य तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा सातवीं में अभिषेक प्रथम, भावना द्वितीय और रोशन तृतीय रहे। आठवीं कक्षा में रिद्धिमा प्रथम, सृष्टि द्वितीय और गिरीश तीसरे स्थान पर रहे।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी तथा अन्य विद्यार्थियों को आगामी समय में कठोर परिश्रम करने की सलाह दी। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों, विद्यार्थियों तथा अध्यापकों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार तथा अन्य सभी सदस्य मौजूद रहे। वीना पाप्टा, रमाकांता,नीलम वर्मा, यशवंत, सुचित्रा, वंदना, सविता शर्मा, सुरेश शर्मा, प्रवीण, संतोष चौहान, चंद्रलेखा, तेजस्विनी, साहित्य, नोखराम और विद्यालय के सभी अध्यापक और कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed