एयरटेल 5जी प्लस अब शिमला में, सिम बदलने की जरूरत नहीं सभी 5G स्मार्ट फोन पर करेगा काम

तेज गति व सबसे अच्छी आवाज की गुणवत्ता प्रदान करेगा

मौजूदा एयरटेल 4जी सिम, 5जी इनेबल्ड

रोल आउट पूरा होने तक सभी मौजूदा प्लान 5जी पर कार्य करेंगे

शिमला : एयरटेल ने शिमला में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं के शुरू करने की घोषणा कर दी है। जैसे-जैसे कंपनी अपने नेटवर्क का निर्माण और रोल आउट पूरा कर रही है, एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं चरणबद्ध तरीके से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी। 5जी- सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तेज़ एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि रोलआउट अधिक व्यापक न हो जाए। एयरटेल की सेवाएं  मॉल रोड, संजोली, ढली, भट्टा कूफर, रिज और संजोली हेलीपैड क्षेत्र सहित कुछ चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध है। एयरटेल पूरे शहर में अपनी सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए तेजी से अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है।

अपर नॉर्थ सीईओ पुष्पिंदर सिंह गुजराल ने कहा कि शिमला में एयरटेल 5जी प्लस के लॉन्च की घोषणा करके वे बहुत खुश हैं। एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक तक की गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं। हम पूरे शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया में हैं जो हमारे ग्राहकों को गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग जैसी गतिविधियों के लिए सुपरफास्ट एक्सेस प्रदान करेगा।

सम्पूर्ण एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को एयरटेल 5जी प्लस का लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त, यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज़ एक्सेस सक्षम करेगा। इस लॉन्च के परिणामस्वरूप, एयरटेल 5जी प्लस भारत में मोबिलिटी, लॉजिस्टिक्स, मैन्युफैक्चरिंग, हेल्थकेयर, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed