PM Modi Mandi Rally: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- मोदी रैली से होगा हिमाचल में चुनावी शंखनाद

शिमला: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने 24 सितंबर को मण्डी में होने वाली आगामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवा संकल्प रैली की समीक्षा बैठक ली। बैठक वर्चुअल माध्यम से आयोजित की गई थी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रभारी सौदान सिंह, चुनाव सह प्रभारी देविंदर सिंह राणा, भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर, भाजपा और भाजयुमो जिला एवं मोर्चा अध्यक्ष भी बैठक में शामिल हुए।
यह रैली हिमाचल में चुनावी शंखनाद होगा।जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि इस युवा संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा एवं युवा मोर्चा एकजुट होकर काम कर रहा है और 24 सितंबर को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी रैली ऐतिहासिक होगी।
राज्य में पार्टी का एक मजबूत कार्य तंत्र है और हमारा युवा मोर्चा रैली की तैयारियों के लिए एक उत्कृष्ट प्रयास कर रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा कि भाजपा और भाजयुमो आगामी दो-तीन दिनों में रैली के लिए माहौल तैयार करेंगे।
इस रैली से भाजपा के चुनाव प्रचार में तेजी आएगी। भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि इस विशाल रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के सभी मोर्चा एक साथ आएंगे।
महिला मोर्चा के सदस्य छोटी काशी, मंडी में होने वाली मोदी रैली में शामिल होने जा रहे युवा मोर्चा के सदस्यों के माथे पर तिलक करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि युवा संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी और हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पूरी तरह सफल होगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी में भाजयुमो की रैली में शामिल होंगे। यह पहली बार है जब कोई प्रधानमंत्री किसी मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे, इससे पता चलता है कि हमारा संगठन कितना मजबूत है।
रैली को लेकर काफी सकारात्मकता है और हमारे राज्य के युवा इस रैली में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed