शिमला: लोरेटो कॉन्वेंट तारा हॉल ने मनाया वार्षिकोत्सव, छात्राओं ने दी शानदार प्रस्तुतियां

अर्की महाविद्यालय से सेवानिवृत प्राचार्या डॉ. उषा बांदे ने की बतौर मुख्य अतिथि शिरकत 

शिमला: लोरेटो कॉन्वेंट तारा हॉल में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें ‘द विजर्ड ऑफ ओज’ नामक नाटक का मंचन किया गया। इस दौरान अर्की महाविद्यालय से सेवानिवृत प्राचार्या डा.उषा बांदे ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। डॉ. बांदे का साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान रहा है। इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह रही कि

विद्यालय में पढ़ने वाली छठी से दसवीं तक की प्रत्येक छात्रा ने मंच पर दी प्रस्तुति

विद्यालय में पढ़ने वाली छठी से दसवीं तक की प्रत्येक छात्रा ने मंच पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में नृत्य नाटक तथा संगीत का अद्भुत मेल देखने को मिला। नाटक का सफल मंचन  रितु शर्मा,  रचना शर्मा,  प्रीति बलदेव सिंह तथा  नेहा नेगी के कुशल निर्देशन में हुआ। नृत्य तथा संगीत की शानदार प्रस्तुतियाँ तैयार करने में नीना सूद तथा नरेंद्र कुमार का विशेष सहयोग रहा। विद्यालय की भाषणपटु वक्ता  रचना शर्मा द्वारा मंच संचालन किया गया। मंच की सजावट में  रीना गौतम का योगदान सराहनीय रहा। पावर प्वाइंट प्रस्तुति दिनेश ठाकुर के सौजन्य से सम्पन्न हुई।

मुख्यअतिथि ने छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाटक को खूब सराहा नाटक में मुख्य भूमिका प्रदन्या, स्वरांजली, काशवी, सानवी, हरलीन, जिया, अद्विती, आर्याही, नव्या, अरूणधति, समायरा, शाभवी, यशिका, सानवी आदि ने निभाई। कार्यक्रम के अंत में प्रधनाचार्य ने विद्यार्थियों के प्रयास की सराहना की और इसी तरह मेहनत के बल पर आगे बढ़ने की नसीहत दी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed