उप-मुख्यमंत्री ने की जल शक्ति तथा परिवहन विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक, वरिष्ठ अधिकारियों ने लिया भाग 

 सभी अधिकारी सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने में निरन्तर प्रयासरत रहें : उप-मुख्यमंत्री

शिमला : उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज यहां जल शक्ति तथा परिवहन विभाग के कार्यों की समीक्षा की, जिनमें दोनों विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया। जल शक्ति विभाग की बैठक को सम्बोधित करते हुए उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी अधिकारी जनता की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर पूर्ण समर्पण एवं प्रतिबद्धता के साथ अपने कार्यों का निवर्हन करें और प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने में निरन्तर प्रयासरत रहें।
बैठक में विभाग की विभिन्न योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी प्रदान की गई। बैठक में सचिव जल शक्ति अमिताभ अवस्थी, विभाग के प्रमुख अभियन्ता सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे। इसके अलावा प्रधान सचिव परिवहन आर.डी. नज़ीम, निदेशक परिवहन अनुपम कश्यप, हिमाचल पथ परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक संदीप कुमार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

इसके उपरान्त उप-मुख्यमंत्री ने परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए विभागीय कार्यप्रणाली व विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने सार्वजनिक परिवहन सुविधा को और सुलभ एवं सुगम बनाने की दिशा में एक नई सोच एवं ऊर्जा के साथ कार्य करने पर बल दिया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed