नरेश चौहान का पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार; वित्तीय प्रबन्धन पर पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा टिप्पणी करना हास्यास्पद

कहा, प्रदेश के आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू के नेतृृत्व में प्रदेश सरकार प्रभावी कदम उठाएगी

शिमला : मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने यहां जारी एक वक्तव्य में कहा कि प्रदेश के आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू के नेतृृत्व में प्रदेश सरकार प्रभावी कदम उठाएगी और विपक्ष को इस बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हैलीकॉप्टर उड़ानों से संबंधित पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए  चौहान ने कहा कि इस बारे में उनकी चिंता अब दिखी है और इसके लिए उनका हम आभार जताते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पांच वर्ष पहले उनके मन में ऐसे विचार आ जाते तो प्रदेश तथा यहां की जनता का ज्यादा भला होता। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर सरकारी हेलिकॉप्टर का कतई उपयोग नहीं किया गया और इस दौरान यह अनाडेल में ही स्थित रहा। इसके विपरीत अति-विशिष्ट व्यक्तियों के लिए निजी हेलिकॉप्टर का उपयोग किया गया।

उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में लगभग 25 हजार करोड़ रुपये काकर्ज छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा वित्तीय प्रबन्धन पर टिप्पणी करना हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में वर्तमान प्रदेशसरकार की प्राथमिकता बिल्कुल स्पष्ट है और फिजूल खर्ची कम करने तथा मितव्ययता को लेकर सरकार उपयुक्त कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के गठन को अभी एकसप्ताह भी नहीं हुआ है और जय राम ठाकुर अभी संयम रखें और इंतजार करेंतभी उन्हें सुखविन्दर सिंह सुक्खू के सशक्त नेतृत्व एवं कर्मठ कार्यशैली देखनेको मिलेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed