राज्य नागरिक सेवाएं सम्मान व प्रेरणा स्त्रोत और हिमाचल गौरव पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित

31 दिसंबर तक भेजनी होगी अनुशंसा या आवेदन

उत्कृष्ट कार्यों और सराहनीय सेवाओं के लिए प्रदान किए जाते हैं राज्य स्तरीय पुरस्कार

सामान्य प्रशासन विभाग की वेबसाइट से ली जा सकती है अधिक जानकारी

चंबा: राज्य नागरिक सेवाएं सम्मान व प्रेरणा स्त्रोत और हिमाचल गौरव पुरस्कार-2023 के लिए हिमाचल प्रदेश, सामान्य प्रशासन विभाग ने अनुशंसा और आवेदन आमंत्रित किए हैं। सहायक आयुक्त मनीष चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि इन राज्य स्तरीय पुरस्कारों के लिए 31 दिसंबर 2022 तक आवेदन अथवा अनुशंसा सामान्य प्रशासन विभाग को भेजी जा सकती है।

गौरतलब है कि हर वर्ष हिमाचल दिवस के अवसर पर (15 अप्रैल ) उत्कृष्ट कार्यों और सराहनीय सेवाओं के लिए राज्य स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दौरान ये पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं । पुरस्कार विभिन्न विभागीय और अन्य प्रणालियों के माध्यम से प्राप्त अनुशंसा के आधार पर निर्धारित किए जाते हैं ।

मनीष चौधरी ने बताया कि आवेदन या नामांकन अथवा अनुशंसा सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा निर्धारित प्रपत्र पर भेजनी अनिवार्य होगी ।

इसके साथ उपलब्धियों, सेवाओं के संक्षिप्त विवरण को दो पृष्ठ से कम हिंदी भाषा में सॉफ्ट कॉपी तैयार कर सामान्य प्रशासन विभाग को ईमेल के माध्यम से gadbr2-hp@nic.in पर प्रेषित करनी होगी।

आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा के लिए निर्धारित प्रपत्र तथा आवश्यक जानकारी हेतु सामान्य प्रशासन विभाग की वेबसाइट www.himachal.nic.in/gad. पर लॉग इन किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed