प्रधानमंत्री की आज की रैलियां अभूतपूर्व, भाजपा चुनाव में बड़ी जीत की ओर अग्रसर : सुरेश कश्यप

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां पूर्ण रूप से सफल रही जिस प्रकार से मोदी ने रैली को संबोधित किया उससे साफ झलकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं। जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार है और मुझे पूरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से सरकार बनाने जा रही है।

कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है उनके नेतृत्व भीतर हो चुके हैं। आज केंद्रीय नेतृत्व उनको चलाने का प्रयास कर रहा है पर फिर भी वह एकाग्र रूप में नहीं चल पा रहे हैं। जैसी ही आपके सामने परिणाम आएंगे उसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का सफाया हो जाएगा भाजपा की एक जबरदस्त लहर जनता के अंदर है और यह बड़ी जल्दी आंधी बनने वाली है।

जनता को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों में विश्वास है और जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी जो कहती हैवह करके दिखाती है उससे जनता का विश्वास पार्टी में बड़ा ही है। कांग्रेस पार्टी केवल झुनझुनी देती है और कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह कभी नहीं करती।

दुनिया को पता है कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और जिस प्रकार भ्रष्टाचार करती है। उससे देश की जनता पहले ही त्रस्त थी और देश की जनता ने एक बार कांग्रेस पार्टी को सत्ता से धक्का मार कर बाहर निकाला है और इस बार फिर जनता कांग्रेस पार्टी को हिमाचल प्रदेश में कदम नहीं रखने देगी।

इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलेंगे और भारतीय जनता पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सरकार बनाएगी।

कांग्रेस पार्टी के नेता केवल बेबुनियाद बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं और उसमें और सफल होंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed