प्रदेश से भाजपा सरकार की विदाई तय : प्रतिभा सिंह

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आते ही कर्मचारियों के साथ हो रहे भेदभाव को दूर करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जनजातीय क्षेत्रो में लोगों की समस्याओं को दूर करने में विफल रही है।

आज लाहुल स्पीति के काजा में लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश से भाजपा सरकार की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने जनजातीय क्षेत्रो के विकास के लिये विशेष योजनाएं चलाई थी,पर वर्तमान सरकार की उपेक्षा के चलते इस क्षेत्र के लोगों को उसका पूरा लाभ नही मिला।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि डबल इंजन का दावा करने वाली भाजपा ने प्रदेश की पूरी अर्थव्यवस्था को तहस नहस कर दिया है। प्रदेश पर 70 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज चढ़ चुका है। 

प्रतिभा सिंह ने कहा कि अब चुनावों के समय मुख्यमंत्री सहित इसके सभी नेता झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश में भाजपा की ऐसी कोई भी उपलब्धि नहीं है जिसके नाम पर वह लोगों से वोट मांग सके। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने अपने इस कार्यकाल में उन्हीं योजनाओं के फीते काटे जो पूर्व कांग्रेस सरकार ने शुरू किए थे। 

प्रतिभा सिंह ने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार को भारी मतों से जीताने का आह्वान किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed