हिमाचल: राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर की अपनी पहली उम्मीदवारों की सूची जारी

हिमाचल: राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने आगामी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पहली उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी सुप्रीमो रुमित सिंह ठाकुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में प्रदेश के 9 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए गए हैं। पार्टी सुप्रीमो रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा और कांग्रेस को कड़ी टक्कर देने के लिए राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी सामने आ रही है और इस बार बदलाव के लिए पार्टी हिमाचल में चुनाव लड़ने वाली है।

रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी हिमाचल प्रदेश में समानता का अधिकार लाने के लिए आ रही है और इसमें लोगों का भरपूर सहयोग भी मिल रहा है। रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि पार्टी एकजुटता और मजबूती से हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ने वाली है। ऐसे में जिन भी उम्मीदवारों को टिकट देने की बात पार्टी कर रही है उन पर राजनीतिक दलों द्वारा दबाव बनाया जा रहा है कि वे देवभूमि पार्टी की तरफ से चुनाव न लड़ें। लेकिन अपने मंसूबों में यह राजनीतिक दल सफल नहीं होने वाले हैं।

इन विधानसभाओं से इन्हें बनाया प्रत्याशी: चुराह से नरसिंह, डलहौजी से अशोक कुमार बकारिया, फतेहपुर से बलवान सिंह पठानिया, सुंदरनगर से मुनीश ठाकुर, मंडी से संजय कुमार, घुमारवीं से योगेश ठाकुर, नैना देवी से जगदीप कुमार, नालागढ़ से जगदीश चंद और पच्छाद से सुशील कुमार भृगु को राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed