शिमला: पूर्व पार्षद इंद्रजीत सिंह मॉल रोड पर बैठे धरने पर…

 शिमला: राजधानी शिमला के कार्ट रोड से माल के लिए लगाई गई नई लिफ्ट से स्व. वीरभद्र सिंह की पट्टिका हटा दी गई है। जिस पर लोअर बाजार के पूर्व पार्षद और कांग्रेस प्रदेश सचिव इंद्रजीत सिंह विरोध करते लिफ्ट के बाहर ही धरने पर बैठ गए और पट्टिका को दोबारा लगाने की मांग उठाई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक पट्टिका वापस नहीं लगती, वे धरने पर ही बैठे रहेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आता देख सरकार इस तरह के काम कर रही है, जिसे किसी भी सुरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इंद्रजीत सिंह ने कहा कहा कि 2016 में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने नई लिफ्ट का उद्घाटन किया था और माल रोड पर उनकी पट्टिका लगाई गई थी। लेकिन आज उनकी पट्टिका को यहां से हटा कर नीचे रख दिया गया है, जोकि किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसको लेकर अधिकारियों से बात की गई है और पट्टिका जल्द दोबारा लगाने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि जब तक पट्टिका वापस नहीं लगाई जाती, वे तब तक यहीं धरने पर बैठे रहेंगे।

बता दें कि माल रोड लिफ्ट के प्रवेश द्वार पर ही स्व. वीरभद्र सिंह के नाम की पट्टिका लगाई गई थी। लिफ्ट के साथ ही टॉयलेट का निर्माण भी किया जा रहा है। जिसके लिए सबसे पहले रास्ता बनाया जाना है। इसी रास्ते को बनाने के लिए पट्टिका को यहां से हटाया गया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed