कांग्रेस भाई -भतीजावाद की एक एक्सप्रेस ट्रेन, उनके नेता पारिवारिक राजनीतिक परिदृश्य के कारण अपनी पार्टी छोड़ रहे : कश्यप

कश्यप बोले-हर्ष महाजन ने कांग्रेस पार्टी की असली तस्वीर सार्वजनिक रूप से दिखाई

आम चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीत रही है

बैजनाथ : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए बहुत अच्छा काम किया है। केंद्र की भाजपा सरकार ने हिमाचल प्रदेश में लगभग 9 लाख किसानों को सालाना किसान सम्मान निधि दी है।
यह योजना किसानों के लिए वरदान है और उनके द्वारा प्राप्त 6000 रुपये की राशि किसानों की बड़ी मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा सरकार ने ही किसानों को विशेष महत्व दिया है किसी अन्य सरकार ने किसानों की जटिल समस्याओं के बारे में सोचा भी नहीं है।
जिन किसानों ने फसल उत्पादन को बढ़ावा दिया है उन्हें भाजपा सरकार ने नीम लेपित यूरिया दिया है।हमने एमएसपी में भी बड़े पैमाने पर बढ़ोतरी की है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आम जनता को गुमराह किया है और अतीत में उनके लिए कुछ नहीं किया है। कांग्रेस के पास सत्ता में वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है क्योंकि जनता अपना असली चेहरा जानती है। कांग्रेस भाई -भतीजावाद की एक एक्सप्रेस ट्रेन है और उनके नेता पारिवारिक राजनीतिक परिदृश्य के कारण अपनी पार्टी छोड़ रहे हैं।
मध्य दिल्ली पर गांधी परिवार का शासन है और राज्य पर प्रतिभा परिवार का शासन है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं क्योंकि उनका अपनी ही पार्टी में दम घुट रहा है। हर्ष महाजन उनके वयोवृद्ध नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं और उन्होंने कांग्रेस पार्टी की असली तस्वीर सार्वजनिक रूप से दिखाई है।
आगामी आम चुनाव में बीजेपी जीत रही है और हम पहले से ज्यादा मजबूत सरकार बनाएंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed