हिमाचल की जनता को AAP ने दी चौथी गारंटी : 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को प्रतिमाह मिलेंगे एक हजार

हिमाचल: शिमला और ऊना के बाद  दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को पालमपुर में हिमाचल की जनता को चौथी गारंटी दी। चौथी गारंटी प्रदेश की महिलाओं के लिए जारी की गई है। गारंटी में महिला सशक्तीकरण और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की बात की गई है।

दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को हर माह एक हजार रुपये की स्त्री सम्मान राशि मिलेगी। इससे पहले पार्टी ने अपनी पहली गारंटी में प्रदेश के सभी विद्यार्थियों को अच्छी और निशुल्क शिक्षा देने की बात कही है। दूसरी गारंटी निशुल्क उपचार, तीसरी शहीदों के परिजनों को एक करोड़ सम्मान राशि देने की गारंटी दी गई है। आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हिमाचल में भी सरकार बनने पर सभी गारंटी को पूरा करेगी।

सिसोदिया ने कहा कि अच्छा काम करने पर ईडी और सीबीआई का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पूछा कि  प्रदेश सरकार के एक मंत्री के बेटे की शादी पर खर्च हुए करोड़ों रुपये के मामले की सरकार सीबीआई जांच करवाए। केजरीवाल आम लोगों को लाभ देते हैं, वहीं पीएम मोदी अपने मित्रों का कर्जा माफ कर रहे हैं। कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई, भाजपा से लोग नाराज है, ऐसे में आप एक बेहतर विकल्प है।

इस अवसर पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोदी सरकार जुमलों की सरकार है। पीएम ने एलान किया था कि भाजपा के सत्ता में आते ही जनता के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन आज तक नहीं आए। आम आदमी पार्टी जो कहती है, उसे पूरा करके दिखाती है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed