हिमाचल: शिक्षा व स्‍वास्‍थ्‍य के बाद हिमाचल की जनता को देगी “आम आदमी पार्टी” तीसरी गारंटी, 31 अगस्त को पालमपुर आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया

शिमला: शिक्षा स्वास्थ्य के बाद अब महिला सुरक्षा की आम आदमी पार्टी गारंटी देने का रही है। 31 अगस्त को पालमपुर में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया महिला सुरक्षा को लेकर गारंटी देने आ रहे हैं। जिसमें महिलाओं की सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण सहित दिल्ली में चलाई जा रही योजनाओं को हिमाचल में चलाने की घोषणा भी कर सकते हैं।

हिमाचल आम आदमी पार्टी में महिला विंग की अध्यक्ष निर्मल शर्मा ने शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। निर्मल शर्मा ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 31 अगस्त को पालमपुर आएंगे। पालमपुर में हिमाचल प्रदेश की महिलाओं के गारंटी दी जाएगी। यह गारंटी देश की महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ी होगी।

निर्मल शर्मा ने कहा कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की जनता को शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी दी है। अब तीसरी गारंटी महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ी होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं किया। अब आम आदमी पार्टी सत्ता में आकर महिला सशक्तिकरण के लिए काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी टिकट आवंटन में महिलाओं को 35 फीसदी कोटा निर्धारित कराने की कोशिश करेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed