नालागढ़ : कालूझिंडा में गैंगस्टर व पुलिस की मुठभेड़

सोलन के नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग: पेशी को आए आरोपी पर बाइक सवारों ने चलाई गोलियां

हिमाचल: सोलन के नालागढ़ कोर्ट परिसर के बाहर नाहन से पेशी के लिए लाए गए हत्या के एक आरोपी पर बाइक सवार दो हमलावरों ने गोलियां दाग दीं। बदमाशों ने दो फायर आरोपी पर किए और एक हवा में किया। हालांकि आरोपी को गोलियां नहीं लगीं।

 पुलिस के अनुसार नालागढ़ में करीब एक साल पहले खेड़ा पेट्रोल पंप के पास गैंगवार हुआ था। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।  व्यक्ति के हत्या मामले में आरोपी नाहन जेल में रखा गया था।

सोमवार को पुलिस इसे नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए लाई तो अचानक बाइक सवार दो व्यक्तियों ने उसके पीछे से दो गोलियां चलाईं, लेकिन आरोपी को नहीं लगी। इसके बाद उन्होंने एक गोली हवा में चलाई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई से बदमाश बाइक पर भागने लगे। लेकिन इस दौरान ट्रैफिक जाम होने से बाइक छोड़कर कोर्ट परिसर के पीछे जंगल में भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जगह-जगह नाकाबंदी करते हुए बॉर्डरों को भी सील कर दिया। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं। डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed