शिमला ग्रमीण में विधायक विक्रमादित्य सिंह की जीत का मार्जन कम से कम 15 हजार से ऊपर का होना चाहिए : क्रिस्टोफर तिलक

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव शिमला ग्रामीण की चार विधानसभा चुनाव क्षेत्रों रोहड़ू,रामपुर,जुब्बल व शिमला ग्रामीण के प्रभारी क्रिस्टोफर तिलक ने कहा है कि शिमला ग्रमीण में विधायक विक्रमादित्य सिंह की जीत का मार्जन कम से कम 15 हजार से ऊपर का होना चाहिए। उन्होंने कहा है कि यह चुनाव क्षेत्र प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह का रहा है,जिसे वर्तमान में विक्रमादित्य सिंह संभाल रहे हैं।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शिमला ग्रामीण की आम सभा को संबोधित करते हुए क्रिस्टाफर ने कहा कि देश व प्रदेश की राजनीति में वीरभद्र सिंह का एक बड़ा नाम रहा है। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण का नेतृत्व प्रदेश के लोकप्रिय युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह की भारी जीत का पूरा दारमदार आप सब लोगों के कंधो पर है। 

क्रिस्टाफर ने बैठक में मौजूद सभी लोगों का आह्वान किया कि उन्हें अगले 90 दिनों के लिए कमर कसते हुए भाजपा की जन विरोधी नीतियों का आम लोगों के बीच बखान करना है। उन्होंने कहा कि इसके लिये जोन व बूथ कमेटियों के साथ साथ संचालन समितियों में बेहतर तालमेल होना चाहिए। उन्होंने इसके लिये फील्ड को मजबूत करने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार उप चुनावों में जीत की तरह इस बार विधानसभा में  कांग्रेस की जीत का एक बड़ा संदेश पूरे देश मे जाएगा। उन्होंने सभी से अपनी अपनी जिम्मेवारी पूरी निष्ठा से निभाने का आह्वान किया।

इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि इसमें विशेष तौर पर कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन,बेरोजगार युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में 680 करोड़ की एक स्टार्टअप योजना शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी दिशा में वह प्रदेश में  युवा रोजगार यात्रा निकाल रहें है।

विक्रमादित्य सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि वह उनके विश्वास को हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहने के बावजूद उन्होंने अपने इस निर्वाचन क्षेत्र में 90 करोड़ से अधिक विकास कार्य करवाने में सफल रहे हैं। 

आम सभा की इस बैठक को प्रदेश कांग्रेस सचिव शिमला ग्रामीण के प्रभारी विकास कालटा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक चिरंजी लाल कश्यप,महासचिव सुरेद्र सेठी,जिला कांग्रेस अध्यक्ष  शिमला ग्रामीण अतुल शर्मा,सचिव हरिकृष्ण हिमराल,वेद प्रकाश ठाकुर,चंद्र शेखर शर्मा,चंद्र शेखर वर्मा,जितेंद्र ठाकुर,जिला परिषद सदस्य प्रभा वर्मा,संतोष शर्मा,लता वर्मा,रीना कुमारी,जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष विनीता वर्मा,ब्लॉक महिला अध्यक्ष निर्मला वर्मा,भूपेंद्र शर्मा, सहित ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के अतिरिक्त शिमला ग्रामीण की विभिन्न पंचायतों के प्रधान उप प्रधान,वार्ड सदस्य, पंचायत समितियों के सदस्यों के अतिरिक्त बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed