नई दिल्ली: पवन काजल और लखविंद्र राणा बीजेपी में शामिल, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में ज्वाइन की पार्टी

हिमाचल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव आने को ऐसे में राजनीति में बड़े फेरबदल देखने को मिल रहे हैं। आजकल राजनीतिक पार्टियों में नेताओं और कार्यकर्ताओं की छोड़ने और दूसरी पार्टी में शामिल होने की होड़ लगी हुई है।

कांग्रेस के कांगड़ा के विधायक पवन काजल और नालागढ़ के विधायक  लखविंद्र राणा को नई दिल्ली में आज मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई। कांगड़ा जिला में पवन काजल के भाजपा में शामिल होने से यहां के सियासी समीकरण में बदलाव देखने की मिल सकता है तो वहीं सोलन जिला के नालागढ़ विधानसभा हल्के दो बार के विधायक लखविंद्र राणा ने कांग्रेस का साथ निभाने के बाद पार्टी से अलग हो गये हैं। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद पवन काजल ने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता की भावनाओं की कदर करते हुए उन्होंने यह बदलाव किया है।

खैर भाजपा और कांग्रेस को नेताओं के पार्टी में शामिल होने और छोड़ने से क्या फायदा या नुकसान होगा ये तो आने वाला वक्त तय करेगा। लेकिन देखना ये है कि अब कांग्रेस भाजपा को आने वाले दिनों में क्या झटका देने वाली है। यानि अब कांग्रेस किसे अपनी पार्टी में शामिल कर भाजपा को झटका देने वाली है ये आने वाले दिन में देखना दिलचस्प होगा।  

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed