सोलन: बीबीए छात्रों के लिए एसआईएलबी में ओरिएंटेशन प्रोग्राम शुरू

सोलन: शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) ने आज सत्र 2022-23 के लिए बीबीए कार्यक्रम में नए प्रवेशित छात्रों के स्वागत के लिए चार दिवसीय लंबे अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन किया।

चार दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन अध्यक्ष  सरोज खोसला द्वारा  किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की आराधना   और  दीप प्रज्ज्वलित कर की गई।

उन्मुखीकरण कार्यक्रम का पहला दिन सभी विद्यार्थियों के लिए जोश और उत्साह से भरा रहा।

बीबीए तृतीय वर्ष के छात्र निवृति और आस्था ने एक प्रस्तुति के माध्यम से एसआईएलबी के गौरवपूर्ण इतिहास और इसकी उपलब्धियों से सभी को अवगत कराया। उसके बाद, निदेशक, डॉ शालिनी शर्मा, ने  संस्थान के नियमों और विनियमों, एंटी-रैगिंग मानदंडों और यूजीसी रूसा के पाठ्यक्रम के बारे में बताया। संस्थान की चेयरपर्सन श्रीमती सरोज खोसला ने सभी छात्रों को कड़ी मेहनत करने और अपने जीवन में खुशी से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। उसने कहा कि केवल खुश लोग ही अच्छे परिणाम दे सकते हैं और सफल हो सकते हैं। पहले दिन के अंत में, बीबीए विभाग की प्रमुख डॉ. दमनप्रीत कौर ने सभी को उनके ईमानदार प्रयासों और कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी शिक्षकों और स्वयंसेवकों को  धन्यवाद दिया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed