रशीमधर बोलीं-कांग्रेस युवराज अपने चुनावी करियर में एक बड़ी सीट पर नजर गड़ाए हुए हैं, लेकिन उन्हें एक बात याद रखनी चाहिए कि…

…महिलाओं के समर्थन के बिना उनकी लड़ाई नहीं जीती जा सकती, हम इस राज्य में 50% से अधिक हैं

कांग्रेस सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर माफी मांगे : रशीमधर

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा रशीमधर सूद ने कहा कि विक्रमादित्य को माफी हिमाचल की महिला शक्ति को स्वीकार्य नहीं है। इतनी बड़ी गलती के बाद एक साधारण सॉरी काम नहीं करेगा, उन्हें सार्वजनिक रूप से 68 विधानसभा क्षेत्रों में जाना होगा और हमारे राज्य की महिलाओं से माफी मांगनी होगा।

 उन्होंने कहा कि हिमाचल एक शांतिप्रिय राज्य है और हिमाचल के लोग ईश्वरीय हैं। वे विक्रमादित्य को इस तरह के बयान के लिए कभी माफ नहीं करेंगे। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि उन्होंने रोहड़ू की अनुसूचित जाति समुदाय की एक महिला के खिलाफ “गोद में बैठकर” भाषा का इस्तेमाल किया।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवराज अपने चुनावी करियर में एक बड़ी सीट पर नजर गड़ाए हुए हैं, लेकिन उन्हें एक बात याद रखनी चाहिए कि महिलाओं के समर्थन के बिना उनकी लड़ाई नहीं जीती जा सकती। हम इस राज्य में 50% से अधिक हैं।

 उन्होंने कहा कि आज विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह के बयानों से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इस तरह का बयान अपमानजनक है। उन्होंने कहा कि महिलाएं स्वाभिमान की ओर देखती हैं और कांग्रेस नेताओं ने उन्हें कोई सम्मान नहीं दिया। महिला पहचान बहुत महत्वपूर्ण है और कांग्रेस नेताओं को यह नहीं पता कि महिलाओं को पहचान कैसे दी जाए।

 उसने कहा कि विक्रमादित्य की राजनीतिक स्वीकृति तेजी से घट रही है और वह अपने बहाने और माफी के लिए जाने जाते हैं, जो वह एक गलती के बाद देता है।

 उन्होंने कहा कि भाजपा ने महिला सशक्तिकरण के लिए हिमाचल में 85 योजनाएं दी हैं और कांग्रेस को भाजपा से सीखना चाहिए कि महिलाओं को सम्मान कौन देता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed