हिमाचल: कुल्लू में अरविंद केजरीवाल ने निकाली तिरंगा यात्रा, भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल: दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कुल्लू में तिरंगा रथ यात्रा निकाली। कॉलेज गेट से ढालपुर चौक तक निकाली गई 300 मीटर लंबी तिरंगा रथ यात्रा के दौरान केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे।

अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर साल हजारों करोड़ों का बजट पास किया जाता है, लेकिन उस बजट से ना तो कोई रोजगार के क्षेत्र में कार्य होता है और ना ही जनता को मूलभूत सुविधाएं मिल पाती हैं। ऐसे में यह पैसा कहां जाता है इसके बारे में भी पार्टी के द्वारा छानबीन की जाएगी। उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार को घेरते हुए कहा कि हिमाचल में स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं। उसी तर्ज पर पंजाब में भी मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे और अगर हिमाचल में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो यहां भी लोगों को इलाज फ्री मिलेगा ये उनका वादा है।

उन्होंने जनता से एक मौका मांगते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी मौका मिलने के बाद भी काम नहीं करेगी तो बेशक जनता उन्हें फिर कभी भी मौका न दे, लेकिन इस बार भरोसा कर उन्हें मौका दिया जाए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed