श्रीखंड यात्रा : दो और श्रद्धालुओं की मौत

कुल्लू : श्रीखंड महादेव यात्रा 11 जुलाई से होगी शुरू

कुल्लू: प्रदेश में कुल्लू की श्रीखंड महादेव यात्रा को लेकर सोमवार को निरमंड के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने अधिकारियों के साथ बैठक की। आशुतोष गर्ग ने कहा कि यात्रा को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बार श्रीखंड महादेव यात्रा 11 से 24 जुलाई तक आयोजित की जाएगी। श्रद्धालुओं को यात्रा में हिस्सा लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होगा और अपना मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट भी अपलोड करवाना होगा।

उपायुक्त ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी यात्रा के दौरान 5 बेस कैंप स्थापित किए जाएंगे। जिसमें रजिस्ट्रेशन के अलावा स्वास्थ्य चेकअप, रेस्क्यू टीम व इमरजंसी सुविधाएं मुहिया करवाई जाएगी। सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक विशेष दल गठित किया जाएगा।

उन्होंने जनता से अपील की है कि चोरी छिपे यात्रा पर न जाएं। अधिकारिक यात्रा में ही भाग लें। बैठक में विधायक किशोरीलाल सागर ने भी हिस्सा लिया। एसडीएम मनमोहन सिंह, डीएसपी रविंद्र नेगी, पंचायत समिति अध्यक्ष दलीप ठाकुर, बुद्धि सिंह ठाकुर, नगर पंचायत उपाध्यक्ष विकास शर्मा, प्रधान प्रेम ठाकुर, गोविंद प्रसाद सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और अन्य सदस्य मौजूद रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed