प्रधानमंत्री मोदी ने चम्बा,कुल्लू के दस्तकारी की बातें तो कीं पर उनके विकास को कोई भी मदद का भरोसा नहीं दिया : राठौर

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रदेश के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने एक बार फिर प्रदेश के साथ धोखा किया है।उन्होंने कहा कि उनके आगवन से प्रदेश के लोगों को आज जो उम्मीदें थी वह सब धरी की धरी रह गई।

राठौर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने इस आयोजन के लिए पानी की तरह पैसा खर्च किया बाबजूद प्रधानमंत्री ने एक भी पैसे की कोई मदद का भोरसा तक नहीं दिया।

राठौर ने कहा कि इससे पूर्व जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला आये थे तो सेब बागवानों के हितों की रक्षा की बड़ी बड़ी बातें करके गए थे पर वह सब आज दिन तक पूरी नहीं हुई।आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चम्बा,कुल्लू के दस्तकारी की बातें तो की पर उनके विकास को कोई भी मदद का भरोसा तक नहीं दिया।

राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बड़ी बड़ी बातें कर लोगों को गुमराह करने का पूरा प्रयास करते हैं और आज भी यही हुआ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करते,केवल जुमलेबाजी कर देश को गुमराह करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री का यह कहना कि देश मे 2017 के बाद ही देश  का विकास हुआ पूरी तरह हास्यास्पद है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed