भाजपा ने शिमला में शुरू किया मोदी रैली का निमंत्रण अभियान : कश्यप

 • भगवा लहर हिमाचल पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार 

 • पीएम मोदी भीड़ खींचने वाले नेता : खन्ना

शिमला: भाजपा हिमाचल प्रदेश ने 31 मई को ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली आगामी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए अपने निमंत्रण अभियान की शुरुआत की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मंत्री सुरेश भारद्वाज और महासचिव त्रिलोक जमवाल ने आमंत्रण अभियान की सफलतापूर्वक शुरुआत की। अभियान सीटीओ शिमला से शुरू हुआ और शी रे पंजाब तक चला।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हमने आज आधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री की रैली के लिए आमंत्रण अभियान शुरू कर दिया है और जनता से मिली प्रतिक्रिया अद्भुत है। शिमला और हिमाचल के लोग नरेंद्र मोदी को अपने शहर और राज्य में पाकर बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी युवा शक्ति भाजयुमो ने शिमला को भगवा शहर बनाने में बहुत अच्छा काम किया है। हिमाचल पर भगवा लहर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पीएम मोदी की रैली विशाल होगी और शिमला में इस रैली को देखने वाले 50 हजार से ज्यादा लोग होंगे। प्रदेश भर से कार्यकर्ता शिमला आ रहे हैं। हमें पीएम नरेंद्र मोदी जैसे नेता पर गर्व है जो भीड़ खींचने वाले हैं। लोगों ने नरेंद्र मोदी से व्यक्तिगत रूप से मिलने के अपने अनुभव साझा किए हैं, यह सच है कि हिमाचल उनका दूसरा घर है।

मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा शिमला नगर निगम के सभी 34 वार्डों में अपना आमंत्रण अभियान चलाएगी,  हमने शिमला के घरों में निमंत्रण के स्टिकर भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed