विधायक हंसराज का स्कूल के बच्चों के प्रति आचरण बहुत ही निंदनीय : प्रदेश कांग्रेस

शिमला: प्रदेश कांग्रेस ने चुरहा के विधायक हंसराज शर्मा के एक स्कूल में बच्चे को अपमानित करने और एक बच्चे को थप्पड़  मारने की कड़ी निदा की है।उन्होंने कहा है कि यह घटना बहुत ही शर्मनाक है। कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने इस  घटना पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए  मुख्यमंत्री से इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने और उन्हें इस पद से तुरंत हटाने की मांग की है।उन्होंने कहा है कि हंसराज शर्मा ने अपनी नैतिकता को किनारे रख  कर कानून  को तोड़ा है इसलिए उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

नरेश चौहान ने कहा कि हंसराज शर्मा ने किस अधिकार के तहत स्कूली बच्चे को थप्पड़ मारा है यह उनसे पूछा जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि कानून के तहत अब कोई भी अध्यापक  किसी भी बच्चे को न तो अपमानित कर सकते हैं और न ही किसी तरह से उन्हें किसी प्रकार का शारिरिक दंड ही दे सकते हैं। ऐसे में हंसराज का स्कूल बच्चों के प्रति आचरण बहुत ही निंदनीय है जिसे किसी भी स्तर पर सहन नहीं किया जा सकता।

नरेश चौहान ने कहा है कि एक जन प्रतिनिधि जो उच्च आसन पर बैठा हो उसका इस प्रकार का आचरण पद की गरिमा के बिलकुल ही विपरीत है।उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मर्यादा को तोड़ा है इसलिए उन्हें इस पद पर बैठने का अब कोई नैतिक अधिकार नहीं  है।

नरेश चौहान ने मुख्यमंत्री से हंसराज के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए उन्हें इस पद से हटाने की मांग की है।

नरेश चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री का इस घटना पर चुप्पी से साफ है कि वह इस मामले के प्रति संवेदनशील नहीं है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed