31 मई को होने वाली मोदी की ऐतिहासिक रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे घर-घर : त्रिलोक

• शिमला शहर, शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए होगा 5000 का लक्ष्य 
• हम सभी भाजपा समर्थित घरों पर भाजपा के झंडे और स्टिकर भी लगाएंगे

शिमला: भाजपा जिला अनुसूचित जाति मोर्चा एवं जिला पदाधिकारियों की बैठक गेयटी थियेटर में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने की।
बैठक में राज्यसभा सांसद डॉ सिकंदर कुमार, प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया, हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक के अध्यक्ष खुशी राम बालनाठा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार ने कहा कि अनुसूचित जाति समुदाय कांग्रेस मुक्त भारत बनाएगा। कांग्रेस ने हमेशा अनुसूचित जाति समुदाय को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है लेकिन भाजपा ने उन्हें हमेशा समाज में उचित दर्जा दिया है। हमारी सरकार ने एससी समुदाय के पक्ष में और उनके उत्थान के लिए अनेकों नीतियां और योजनाएं बनाई हैं। हम अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए बूथ स्तर पर काम करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हम मिशन रिपीट की ओर बढ़ रहे हैं।  आगामी चुनाव में भाजपा विधानसभा में 50 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने की ओर बढ़ रही है।

भाजपा प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल ने कहा कि 31 मई को शिमला में होने वाली मोदी रैली के लिए भाजपा संगठनात्मक जिला शिमला के लिए 15000 लोगों का लक्ष्य रखा गया है। शिमला शहर, शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए 5000 का लक्ष्य तय हुआ है।
उन्होंने कहा कि रिज पर होने वाली इस ऐतिहासिक रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर पहुंचेंगे। हम सभी भाजपा समर्थित घरों पर भाजपा के झंडे और स्टिकर भी लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान भाजपा शिमला जिले के प्रत्येक वार्ड में स्वच्छता अभियान भी चलाएगी।
शिमला में हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।
हम अपनी योजना को धरातल पर सफल बनाने के लिए युद्धस्तर पर काम करेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed