शिमला नगर निगम;- माकपा लड़ेगी 41 वार्डों में चुनाव : संजय चौहान

शिमला: शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों पूरी तरह मैदान में उतरने की तैयारियों में जुट गई है। कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीएम) शहर के सभी वार्डों में अपने उम्मीदवार उतारेगी। आप के साथ किसी तरह का कोई गठबंधन नहीं होगा। पार्टी के जिला सचिव और पूर्व मेयर संजय चौहान ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा और कांग्रेस पार्टी की जन विरोधी नीतियों से जनता परेशान हो गई है।

पार्टी के जिला सचिव और पूर्व मेयर संजय चौहान  ने कहा कि जनता अब विकल्प के तौर पर माकपा की ओर देख रही है। इसलिए शिमला नगर निगम चुनाव में पूरे 41 वार्ड में अपने उम्मीदवार उतारेंगे। हमें जनता ने हर बार चुनाव में भरपूर सहयोग दिया है। इस बार सभी वार्डों में माकपा की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित नगर निगम ने शहर की जनता से जो वादे किए थे, उन सभी वादों की हवा निकल गई है। माकपा के माकपा के जिला सचिव संजय चौहान ने भाजपा शासित नगर निगम पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में जब सत्ता में आए थे तो 24 घंटे पानी देने का वादा किया गया था। 24 घंटें तो दूर, तीसरे दिन भी पानी नहीं मिल रहा है। शहर में सफाई व्यवस्था के हालात खस्ता है। शिमला का ट्रैफिक प्लान, डेवलपमेंट प्लान सब कागजों में बन रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है। ऐसे में इस बार के चुनाव में इनका बाहर जाना तय है।

आप के साथ गठबंधन की चर्चा पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नहीं हैं। ऐसे में उनके साथ गठबंधन करने का कोई सवाल ही नहीं बनता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed