प्रदेश में भाजपा की कोई नई उपलब्धि नहीं, कांग्रेस पूर्ण बहुमत हासिल कर बनाएगी अपनी सरकार : प्रतिभा सिंह

शिमला: सासंद प्रतिभा सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अपने पूर्व में किये गए विकास कार्यों के आधार पर लोगों के बीच जाकर वोट मांगेगी।
आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा जो कभी महंगाई के नाम पर बड़े बड़े ढोल पिटती थी,आज खामोश बैठी है।आज गैस सिलेंडर एक हजार से ऊपर चला गया है।तत्कालीन यूपीए सरकार के समय जब यही गैस सिलेंडर400 रुपए के आस पास मिलता था,उस समय यही भाजपा के नेता कहते फिरते थे कि उनके सत्ता में आने के बाद इसके आधे मूल्य किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि उस समय चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी ने देश मे हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, जो आज दिन तक इस दूसरे कार्यकाल में भी पूरा नहीं हुआ है।उन्होंने कहा कि भाजपा देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करती।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में हुए उप चुनावों में कांग्रेस की जीत का मुख्य कारण प्रदेश में स्व. वीरभद्र सिंह के विकास कार्यो का ही रहा।उन्होंने कहा कि आज भी जितने भी प्रदेश में विकास कार्यों के वर्तमान सरकार द्वारा फीते काटे जा रहे हैं वह सब पूर्व कांग्रेस सरकार के समय पूरे बजट के साथ शुरू किए गए थे।उन्होंने कहा कि आज सरकार के पास अपना खर्च चलाने तक को पैसा नहीं है।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है जिसके लिए वह लोगों के बीच जाकर अपने लिये वोट मांग सके।उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पूरी मजबूती और एकजुटता के साथ नगर निगम चुनावों के बाद विधानसभा चुनावों में भी अपनी शानदार जीत हासिल करेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed