चम्बा : कार रावी में गिरी, 3 युवकों की मौत

चंबा: चम्बा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के तहत खड़ामुख होली मार्ग पर एक कार नदी में समाई। जिसमें  3 युवकों की मौत हो गई। खड़ामुख-होली मार्ग पर घिरडू मोड़ के पास रावी नदी में गिरी कार में सवार तीन लोगों के शव रविवार को बरामद कर लिए गए हैं। शनिवार देर शाम सड़क दुर्घटना में कार में सवार तीनों लोग रावी के पानी में लापता हो गए थे। उनकी तलाश के लिए पुलिस और अटल बिहारी पर्वतारोहण उपकेंद्र के जवानों ने देर रात तक रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

रविवार सुबह दोबारा सर्च अभियान चलाया गया और खड़ामुख पुल के पास नदी किनारे लापता हुए तीनों युवकों के शव बरामद हुए। पुलिस ने शवों को स्थानीय लोगों की मदद से सड़क तक पहुंचाया। यहां से उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान चालक विक्रम सिंह (32) पुत्र गोपाल निवासी गांव और डाकघर उलांसा तहसील भरमौर, प्यार चंद (30) पुत्र प्रीतम चंद निवासी गांव सुलाखर डाकघर उलांसा तहसील भरमौर और कमल शर्मा (28) पुत्र जगदीश चंद निवासी गांव और डाकघर उलांसा के रूप में हुई है।

परिजन शनिवार रात को जिनके घर आने का इंतजार कर रहे थे, रविवार को उनके शव घरों में पहुंचे। लाडलों के शव देखकर परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि सड़क हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस जांच कर रही है। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed